Zhuhai TianJian रासायनिक कं, लिमिटेड

बेस्ट स्टेरॉयड सप्लायर, अच्छी कीमत, उच्च गुणवत्ता, परिपूर्ण पैकेज, सुरक्षित शिपमेंट और पुनः शिप पॉलिसी

घर
उत्पादों
हमारे बारे में
कारखाना भ्रमण
गुणवत्ता नियंत्रण
हमसे संपर्क करें
एक बोली का अनुरोध
होम उत्पादसेक्स स्टेरॉयड हार्मोन

99% उच्च शुद्धता शारीरिक इंजेक्शन फैट बर्नर लीओथरायरेन सोडियम टी 3 / टी 4 साइटोमेल सीएएस 55-06-1

प्रमाणन
Yes it has arrived and I am very pleased with the product. Packaging suprised me but it was very well thought out. Smart idea!! Thanks again!

—— Greg A.

hi bro..receid my parcel very soon and package suprised me so much.pls take care till we talk again.best regards.

—— Jay Jason

perfect package so that my parcels are very easily to past the australia customs,will order soon. b.regards.

—— O. Cook

मैं अब ऑनलाइन चैट कर रहा हूँ

99% उच्च शुद्धता शारीरिक इंजेक्शन फैट बर्नर लीओथरायरेन सोडियम टी 3 / टी 4 साइटोमेल सीएएस 55-06-1

बड़ी छवि :  99% उच्च शुद्धता शारीरिक इंजेक्शन फैट बर्नर लीओथरायरेन सोडियम टी 3 / टी 4 साइटोमेल सीएएस 55-06-1

उत्पाद विवरण:

उत्पत्ति के प्लेस: चीन
ब्रांड नाम: TJ
मॉडल संख्या: 55-06-1

भुगतान & नौवहन नियमों:

न्यूनतम आदेश मात्रा: 10G
मूल्य: negotiable
पैकेजिंग विवरण: 100 ग्रा। 1 किलो बैग
प्रसव के समय: 3-7days
भुगतान शर्तें: टी/टी, वेस्टर्न यूनियन, Moneygram
आपूर्ति की क्षमता: मास स्टॉक
विस्तृत उत्पाद विवरण
कैस: 55-06-1 ईमेल: lmylgl@mail.com
शुद्धता: 99% म्युचुअल फंड: C15H11I3NNaO4
मेगावाट: 672.96

विस्तृत उत्पाद विवरण
कैस: 55-06-1 आण्विक सूत्र: C15H11I3NNaO4
नोलेक्यूलर वज़न: 672.96 उपस्थिति: व्हाइट टू बेज पाउडर
उपयोग: लीओथरायरेन सोडियम मानव शरीर की खुदराइड हार्मोन का एक सिंथेटिक प्रकार है। उपस्थिति :: व्हाइट टू बेज पाउडर

शरीर इंजेक्शन फैट बर्नर लियथोरियरेन सोडियम टी 3 / साइटोमेल सीएएस 55-06-1

त्वरित विस्तार:

लियोथैरोनिन सोडियम

उपनाम: साइटोमेल टी 3; 3,3 ', 5-ट्राइयोडाओथोरोनिन सोडियम

कैस नं: 55-06-1

आणविक सूत्र: C15H11I3NNaO4

मेगावाट: 672.96

नोलेक्युलर वजन: 672.96
EINECS: 200-223-5

उपस्थिति: सफेद रंग से बेज पाउडर

उपयोग: लियोथैरोनिन सोडियम मानव शरीर के अपने थायरॉयड हार्मोन का सिंथेटिक रूप है।

विवरण:

शरीर में टी 3 को कई पोषक तत्वों को कोशिकाओं में तेज करने और उन कोशिकाओं के मिटोकोंड्रिया में विनियमित करने के लिए जिम्मेदार होता है ताकि ऊर्जा उत्पादन और उपभोग के प्रभावी ढंग से उपयोग किया जा सके।

शरीर में हर एक कोशिका के मिटोकोंड्रिया कार्बोहाइड्रेट (मुख्यतः), वसा और एटीपी (एडेनोसिन ट्राइफॉस्फेट) नामक ऊर्जा स्रोत के उत्पादन के लिए प्रोटीन का भी इस्तेमाल करता है। अधिक टी 3 के सेवन के माध्यम से, एटीपी का उत्पादन बढ़ेगा, जिससे वसा, कार्बोहाइड्रेट और प्रोटीन के रूप में ऊर्जा खपत की वृद्धि दर बढ़ जाएगी। इसलिए, यही वजह है कि एनाबॉलिक स्टेरॉयड के इस्तेमाल के बिना बहुत अधिक टी 3 की खपत के कारण मांसपेशियों की हानि हो सकती है।

बॉडीबिल्डिंग और एथलेटिक दुनिया एक शारीरिक और / या प्रदर्शन बढ़ाने वाली दवा के रूप में टी 3 के उपयोग के लिए आकर्षित होती है क्योंकि शरीर की चयापचय को अधिक मात्रा में चयापचय करने के प्रयास में शरीर की चयापचय को स्पष्ट रूप से बढ़ावा देने की क्षमता के कारण।

टी 3 परंपरागत रूप से शरीर के वसा को तोड़ने के लिए इन चरणों के सार्वभौमिक लक्ष्य के कारण प्रशिक्षण के काटने, परहेज़ और / या प्री-प्रतियोगिता चरणों के दौरान उपयोग किया जाता है, हालांकि हाल के वर्षों में सिलोमेल ने ढुलाई और द्रव्यमान प्राप्त करने के दौरान उपयोगी एजेंट के रूप में कुछ लोकप्रियता हासिल की है प्रशिक्षण के चरणों (आमतौर पर एनाबॉलिक स्टेरॉयड के साथ संयोजन में) बेहतर ढंग से पोषक तत्वों को प्रोटीन करने और / या उच्च कैलोरी सेवन के दौरान शरीर में वसा का स्तर कम रखने के लिए।

साइटोमेल (टी 3) आमतौर पर शरीर के चयापचय पर इसके महत्वपूर्ण प्रभाव के कारण एनाबॉलिक स्टेरॉयड के साथ प्रयोग किया जाता है। यह समझना बहुत महत्वपूर्ण है कि टी 3 अपने चयापचय बढ़ाने के गुणों में अंधाधुंध है - यह वसा, कार्बोहाइड्रेट और प्रोटीन के चयापचय में उतना ही समान रूप से वृद्धि करेगा।

इसलिए, टी 3 की एक विशेष खुराक के अलावा, प्रोटीन की बढ़ोतरी से मांसपेशियों की हानि का खतरा बढ़ जाता है। एनाबॉलिक स्टेरॉयड और एक ठीक से समायोजित आहार के उपयोग के माध्यम से, टी 3 के परिणामस्वरूप इस मांसपेशियों की हानि को नैनोट्रोजन-बनाए रखने और प्रोनाबोन की मात्रा को रोकने के लिए इनबाबोलिक स्टेरॉयड के गुणों को रोक दिया जा सकता है।

सायटोमेल (टी 3) को आमतौर पर अन्य वसा हानि एजेंटों के साथ जोड़ दिया जाता है जिससे कि इसके समग्र प्रभाव को बढ़ाया जा सके, क्योंकि यह अन्य वसा हानि एजेंटों के साथ काम करता है।

अनुप्रयोगों:

उच्च शुद्धता लियथरायरेन सोडियम / साइटोमेल टी 3 / 3,3 ', 5-ट्रायइयोडायथोरोनिन सोडियम / सीएएस नं: 55-06-1 200-223-5 वजन घटाने के पाउडर

लियोथैरोनिन थायराइड हार्मोन का सबसे प्रभावशाली रूप है रासायनिक रूप से, यह त्रिआओडायथोरोनिनिन (टी 3 ) के लगभग समान है। जैसे, यह शरीर पर बेसल चयापचय दर को बढ़ाता है, प्रोटीन संश्लेषण को प्रभावित करता है और अनुमोदन के द्वारा कैटेकोलामाइन (जैसे एड्रेनालाईन) को शरीर की संवेदनशीलता में वृद्धि करता है। मानव शरीर के सभी कोशिकाओं के समुचित विकास और भेदभाव के लिए थायरॉयड हार्मोन आवश्यक हैं। ये हार्मोन प्रोटीन, वसा और कार्बोहाइड्रेट चयापचय को भी विनियमित करते हैं, जिससे मानव कोशिकाओं ऊर्जावान यौगिकों का उपयोग करती हैं।

लेवोथोरॉक्सीन (टी 4 ) की तुलना में, लियोथैरॉयनिन में कार्रवाई की एक तेज़ शुरुआत है और साथ ही कम जैविक अर्ध-जीवन है, जो कि कम प्लाज्मा प्रोटीन के कारण हो सकता है जो कि थायरोक्सिन बाध्यकारी ग्लोब्युलिन और ट्रान्निथेरेटिन के लिए बाध्य है।

थिओरॉयड निकासी से पीड़ित रोगियों के लिए चिकित्सकों को इसके बजाय या लेवेथ्रोक्सीन (टी 4 ) के अलावा इसका उपयोग कर सकते हैं। जब एक मरीज को थायरॉयड कैंसर या कब्र्स रोग होता है, तो रेडियोधर्मी आयोडीन के साथ पृथक थेरेपी का उपयोग किसी भी प्रकार के थायरॉयड ऊतक को हटाने के लिए किया जा सकता है। 131 के लिए मैं चिकित्सा प्रभावी होने के लिए, पता लगाने थायराइड ऊतक आयोडीन के लिए उत्सुक होना चाहिए। सबसे अच्छा तरीका है आयोडीन के ऊतक को भूखा करना, लेकिन यह रोगी के लिए हाइपोथायरॉयड लक्षण पैदा कर सकता है। लेवेथ्रोक्सिन से निकास किया जा सकता है, लेकिन शेष थाइरॉयड ऊतक को पूरी तरह से भूखे होने के लिए छह सप्ताह की निकासी की जाती है। लेवेथोरॉक्सिन के लंबे आधे जीवन के कारण छह सप्ताह की आवश्यकता है छह सप्ताह रोगी के लिए असुविधाजनक हो सकते हैं और इलाज में देरी कर सकते हैं। लियोटाट्रोनिन को इसके बजाय दो सप्ताह तक ले जाया जा सकता है और इसे वापस लिया जा सकता है ताकि थायरॉयड ऊतक को भूखा हो। लेवेथ्रोक्सिन से यह बहुत सुरक्षित और अधिक सुविधाजनक है

विशेष विवरण:

मद

विशिष्टता

परिणाम

दिखावट

एक बिना गंध, लगभग सफेद या बफर रंग का पाउडर

उत्तीर्ण करना

घुलनशीलता

1, पानी में बहुत थोड़ा घुलनशील

उत्तीर्ण करना

2, अल्कोहल में थोड़ा घुलनशील

उत्तीर्ण करना

3, ज्यादातर अन्य कार्बनिक सॉल्वैंट्स में व्यावहारिक रूप से अघुलनशील

उत्तीर्ण करना

4, पतला जलीय सोडियम हाइड्रॉक्साइड समाधान में घुल-मिल जाता है

उत्तीर्ण करना

Identificaton

क) चीनी मिट्टी के बरतन में सल्फ्यूरिक एसिड के कुछ बूंदों के साथ लगभग 50 मिलीग्राम की गर्मी: आयोडीन के वायलेट वाफर्स विकसित होते हैं।

उत्तीर्ण करना

ख) प्रमुख शिखर का प्रतिधारण समय आरएस की पुष्टि है

उत्तीर्ण करना

सूखने पर नुक्सान

4.0% से अधिक नहीं

0.46%

[एक] 20 / डी

1 एम एचसीएल / एटीओएच 1: 4 में सी = 1

+18 ~ +22

+20.9

परख (HPLC)

95.0% से कम नहीं

99.18%

लेवोथ्रोक्सिन सोडियम

5.0% से अधिक नहीं

0.68%

निष्कर्ष:

मानक के लिए निर्यात के लिए

पैकेजिंग और डिलिवरी:

हमारे पास पैकेज और लदान के लिए पेशेवर टीम है। आपके देश के लिए एक समय में 100 ग्राम पाउडर तक 100 ग्राम जहाज करने का विशेष तरीका। सीमाशुल्क पास की गारंटी के लिए फास्ट और बुद्धिमान शिपमेंट की व्यवस्था की जा सकती है


सम्पर्क करने का विवरण
zhuhai TianJian Chemical Co.,Ltd.

व्यक्ति से संपर्क करें: lmy

हम करने के लिए सीधे अपनी जांच भेजें Message not be empty!